मम्मी! अंकल ने मेरे साथ गलत काम किया

Wednesday, Oct 10, 2018 - 12:20 PM (IST)

गाजियाबाद(ब्यूरो): विजयनगर इलाके में सोमवार रात एक विधवा महिला के दोस्त ने उसकी 10 साल की बेटी से दुष्कर्म की घटना कर दी। घटना के समय मां बाहर घरों में काम करने गई हुई थी। इसी दौरान आरोपी शराब के नशे में आया और बच्ची से दुष्कर्म कर फ रार हो गया। महिला घर लौटी तो बेटी ने आपबीती सुनाई। जिसके बाद रात 12 बजे मां ने विजयनगर थाने में आरोपी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई। एसपी सिटी श्लोक कुमार ने बताया कि बच्ची का मेडिकल कराया गया है। साथ ही आरोपी को मंगलवार दोपहर गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है।

बीमारी के चलते पति की हो गई थी मौत
विजयनगर थाना इलाके में रहने वाली पीड़ित बच्ची की मां ने बताया कि करीब साढ़े पांच साल पूर्व उसके पति की बीमारी के चलते मौत हो गई थी। इसके बाद उसने मेड के रूप में घरों में काम करना शुरू कर दिया था। पांच साल पहले क्षेत्र में रहने वाले पूरन नाम केव्यक्ति से उनका मेलजोल बढ़ गया। वह एक टेंट कारोबारी के यहां काम करता था,तभी से पूरन उनके साथ रहता था। सोमवार शाम वह घरों में काम करने गई थी। रात घर लौटी तो बेटी अकेली  मिली। उसने पूरन के बारे में पूछा तो बेटी रोने लगी। पूछने पर उसने बताया कि अंकल ने उसके साथ गलत काम किया है। इसके चलते उसे दर्द भी हो रहा है। 

आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज किया गया मुकदमा  
पीड़िता ने पहले 100 नंबर पर कॉल की और फि र रात करीब 12 बजे विजयनगर थाने में जाकर आरोपी केखिलाफ  मुकदमा दर्ज कराया। एसपी सिटी का कहना है कि आरोपी पूरन के खिलाफ  दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गिरफ्तारी के बाद पूछताछ में उसने स्वीकार किया है कि शराब के नशे में उसने ऐसा किया है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है। बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट और बयानों के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। 

Anil dev

Advertising