रातों रात स्टार बनीं रानू मंडल का एक नया वीडियो आया सामने, मिले चुके हैं लाखों लाइक

Tuesday, Aug 27, 2019 - 01:38 PM (IST)

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर स्वर कोकिला लता मंगेशकर के मशहूर गानो को गाकर अपना जीवन चलाने वाली रानू मंडल का एक नया वीडियो सामने आया है।  इस वीडियो में रानू लता  का ही एक और हिट गाना डफली वाले डफली बजा... गा रही हैं। इस गाने में उनकी आवाज इतनी मीठी लग रही है कि वीडियो को सामने आते ही लाखों लाइक मिल चुके हैं। वीडियो के देखकर कहा जा सकता है कि रानू किसी स्टूडियो में बैठी हैं और साथ में काफी सार लोग मौजूद हैं। 



हिमेश रेशमिया ने दिया अपनी फिल्म में गाने का मौका
दरअसल रानू पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर गाना गाकर गुजारा करती थीं।  रानू अक्सर पुराने गाने ही गाती थीं। एक दिन रानू प्यार का नगमा गा रही थी तभी वहां एतींद्र चक्रवर्ती स्टेशन पर आए। उन्होंने रानू का गाते हुए वीडियो बना लिया। बाद में एतींद्र ने यह वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर किया।  इसके बाद रानू अब हिमेश रेशमिया के लिए गाना रिकॉर्ड कर रही हैं। हिमेश रेशमिया के लिए गाना रिकॉर्ड करने वक्त एतींद्र भी स्टूडियो में ही थे। एतींद्र को खुद भी यकीन नहीं आ रहा कि उनके एक वीडियो ने कैसे एक महिला की जिंदगी बदल दी। रानू को मौका देने के लिए एतींद्र ने हिमेश रेशमिया को धन्यावाद किया है। 

वीडियो ने बदल दी रानू की जिंदगी
अपने गानों से लगातार सुर्खियां बटौरने वाली रानू चर्चा में तब आई थी जब उनका एक वीडियो वायरल हुआ। 38 सेकंड के इस वीडियो में रानू लता मंगेशकर का फेमस सॉन्ग 'एक प्यार का नगमा' गाती नजर आ रही थीं। इस वीडियो ने रानू की किस्मत बदल दी। लोग कहने लगे कि म्यूजिक इंडस्ट्री को दूसरी लता दीदी मिल गई हैं। रानू ने यह साबित कर दिया कि अगर आपके अंदर हुनर है जो दुनिया की कोई भी ताकत आपको कामयाब बनाने से नहीं रोक सकती। 

10 साल बाद मिली बेटी
रानो सोशल मीडिया की स्टार क्या बनी उनको अपने परिवारवालों का भी साथ मिल गया। पिछले 10 साल से रानो और उनकी बेटी के बीच किसी तरह का कोई संपर्क नहीं था। लेकिन उनका वीडियो वायरल होने के बाद रानो की बेटी ने घर आकर उनसे मुलाकात की। अपनी बेटी से मिलने के बाद रानो की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। उन्होने कहा कि ये मेरी दूसरी जिंदगी है और मैं इस बेहतर बनाने की कोशिश करूंगी।

Anil dev

Advertising