जिस आवाज ने रानू को बनाया स्टार, उसकी ही वजह से पति ने छोड़ दिया था साथ

Friday, Aug 30, 2019 - 01:56 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  रानू मंडल को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। आज वह देश के लिए एक उभरता सितारा बनकर उभरी हैं। सोशल मीडिया के जरिए अपनी आवाज से पूरी दुनिया को दीवाना बनाने वाली रानू मंडल के ​परिवार को लेकर कई बातें सामने आई है। खबरों की मानें तो रानू की दो शादियां हुई थी और पहले पति ने गाने की वजह से ही उनसे रिश्ता तोड़ दिया था।

रानू को मश्हूर करने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर अतींद्र चक्रवर्ती ने बताया कि उनकी दो शादियां हुई थीं। पहला पति पश्चिम बंगाल का ही था जो रानू का ध्यान नहीं रखता था। रानू क्लब में गाना गाया करती थीं लेकिन उसकी लोकप्रियता को सुसराल वाले सह नहीं सके।  रानू ने गाना भी बंद कर दिया था इसके बावजूद भी पति ने उसे छोड़ दिया। 

इस पति से रानू को एक बेटा और एक बेटी है। अपनी शादी टूटने के बाद वह साल 2000 के आस-पास मुंबई चली आईं। यहां आकर उन्हें फिरोज खान जैसे बड़े सुपरस्टार के घर में नौकरी मिली। यहीं पर उनकी मुलाकात बबलू मंडल से हुई जिससे उन्होंने शादी कर ली। हालांकि शादी के कुछ साल बाद ही पति की  मौत हो गई। पति की मौत के बाद रानू फिर से पश्चिम बंगाल लौट गईं जहां वो गाना गाकर पैसे मांगती थीं। 

vasudha

Advertising