रानू मंडल की बेटी ने बताया आखिर क्यों 10 साल बाद आई मां की याद

Wednesday, Aug 28, 2019 - 04:28 PM (IST)

नेशनल डेस्कः सच ही कहते हैं कि समय बहुत बलवान होता है और जब वक्त बदलता है तो किसी की भी किस्मत को चमका सकता है किसी को गुमनाम कर सकता है। सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल का नाम आज हर किसी की जुबान पर है। गुमनामी और गरीबी की जिंदगी जीने वाली रानू आज जीरो से हीरो बन चुकी हैं। उन्हें कई फिल्मों में गाने का मौका मिला है। घर से बेघर रानू जहां रेलवे स्टेशन पर भटक रही थी और उनकी सुध लेने वाला कोई अपना नहीं था, वहीं मशहूर होने के बाद उनके अपने भी सामने आ गए हैं। रिश्तेदार आज रानू को अपने घर ले जाना चाहते हैं और उनको याद करते हैं जो कभी उनको भुला बैठे थे।

दूर के रिश्तों की बात ही क्या खुद रानू की बेटी ने 10 साल बाद अपनी मां से मुलाकात की है। अपने ऊपर लगे आरोपों पर रानू की बेटी साती रॉय ने कहा कि खुद उसका तलाक हो चुका है और वह दुखभरी जिंदगी जी रही थी, इसलिए वह अपनी मां की सुध नहीं ले पाई। साती ने बताया कि उसकी मां रानू डिप्रेशन का श‍िकार हो गई थी जिसके बाद उसने घर छोड़ दिया था। एक इंटरव्यू में साती ने कहा कि पिता की मौत के बाद मां उनके साथ 7-8 साल रही लेकिन डिप्रेशन का श‍िकार होने के कारण वो हमारे साथ रहने को सहज नहीं थी और उसने खुद ही घर छोड़ दिया।

साती ने कहा कि तब से उसका अपनी मां से कोई संपर्क नहीं हो पाया। कई बार रिश्तेदार बताते थे कि मां को वहां देखा गया तो कभी फलां जगह पर, लेकिन खुद न‍िजी जिंदगी में कई समस्याओं से घिरीं होने के कारण वो मां को अपने साथ नहीं ला सकी। अब जब उसकी मां की सुरीली आवाज को अच्छा रिस्पांस मिला है तो साती ने कहा कि वह उसके लिए बहुत खुश है। साती ने कहा कि उसकी मां को जिंदगी में दूसरा मौका मिला है जिसे वह जीना चाहती है।

बता दें कि रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके बाद उन्हें हिमेश रेशमिया ने अपने साथ काम करने का मौका दिया। रानू का हिमेश रेशमिया के साथ गाया गाना भी काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं खबर है कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान रानू को एक घर गिफ्ट करेंगे। साथ में चर्चा है कि सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म दंबग-3 में रानू से गाना गवाएंगे।

Seema Sharma

Advertising