PM मोदी के हमले पर कांग्रेस का पलटवार- उन्हें हो गया है ''राहुल फोबिया''

Monday, Dec 04, 2017 - 04:33 PM (IST)

नई दिल्लीः राहुल गांधी पर पीएम मोदी द्वारा लगातार हमले करने पर कांग्रेस ने मोदी पर निशाना साधा है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राहुल गांधी फोबिया हो गया है।उन्होंने सवाल किया कि आखिर पीएम तब क्यों चुप थे जब उनकी पार्टी के सीनियर लीडर ने सवाल खड़े किए थे।

सुरजेवाला ने कहा कि पीएम मोदी इतना चिंता में क्यों हैं? उन्होंने पूनावाला पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी के शहजाद लव और शहजादा (अमित शाह) के बारे में पूरी दुनिया जानती है। सुरजेवाला ने कहा कि क्या पीएम मोदी अपनी ही पार्टी के सीनियर लीडर यशवंत सिन्हा, शत्रुघ्न सिन्हा और अरूण शौरी के सवालों के जवाब देंगे।

साथ ही उन्होंने कहा कि आज जहां चारों ओर नफरत झूठ, डर, जुमलाबाजी की राजनीति करना आम हो गया है। एेसे राजनीति करने वालों के बीच सादगी, भाईचारा,ईमानदार राजनीति में करने वाला नेता भी हमारे पास है जो विषम परिस्थितियों के बाद भी न संयम खोता और न ही असभ्य भाषा का इस्तेमाल करता है। यही कांग्रेस और भाजपा में अंतर है।

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा था कि कांग्रेस पार्टी नहीं कुनबा है और हमें औरंगजेब शासन नहीं चाहिए। मोदी ने कांग्रेस के लिए कहा कि औरंगजेब राज आपको मुबारक हो, बादशाह को पता है औलाद को ही राज मिलेगा। 

इसके अलावा पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर का जिक्र करते हुए कहा था कि उन्होंने कहा था कि क्या मुगल शासन में चुनाव होते थे? जहांगीर के बाद शहाजहां आया, क्या कोई चुनाव हुआ था? शहाजहां के बाद सबको पता था कि औरंगजेब राजा बनेगा।
 

Advertising