आधी रात नाइट क्लब में पार्टी एंज्वाॅय करते दिखे राहुल गांधी की वीडियो पर बोली कांग्रेस- 'दोस्त की शादी में गए, पाकिस्तान नहीं'

punjabkesari.in Tuesday, May 03, 2022 - 02:25 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों नेपाल दौरे पर हैं, जहां उनका एक नाइट क्लब से वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें दावा किया गया कि वो किसी लड़की के साथ पार्टी कर रहे हैं। वहीं इस वीडियो पर कांग्रेस ने सफाई दी। 
 

दरअसल, इससे पहले वीडियो शेयर कर बीजेपी ने कहा कि राहुल गांधी के साथ जो लड़की दिख रही है वो चीन की है। इस आरोप के जवाब में सुरजेवाला ने कहा है कि राहुल गांधी पीएम मोदी की तरह बिना बुलाए पाकिस्तान जाकर नवाज शरीफ के यहां केक नहीं काटते, उसके बाद पठानकोट में क्या हुआ ये हम सभी जानते हैं। देश के कानून में परिवार-दोस्तों के साथ शादी समारोह में भाग लेना अपराध तो नहीं है।  शादी में शामिल होना आजतक तो अपराध नहीं है...हो सकता है कि कल से अपराध हो जाए क्योंकि संघ को गृहस्थ जीवन पसंद नहीं है। 
 

राहुल गांधी के वीडियो पर सफाई देने के बाद कांग्रेस प्रवक्ता ने  कहा कि बीजेपी असल मुद्दों के जवाब क्यों नहीं लेती? देश में कोयले की कमी से बिजली नहीं आ रही, रोजगार नहीं है, आपके एक मित्र सबसे अमीर आदमी बन गए, इन सभी मुद्दों पर जवाब क्यों नहीं दे रहे हैं।
 

इसके बाद कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने मोदी सरकार पर एलआईसी को बेचने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य है कि मोदी सरकार LIC को बेच रही है, LIC का नारा है जिदंगी के साथ भी, जिंदगी के बाद भी, फिर मोदी सरकार फायर सेल में क्यों बेच रही है। उन्होंने कहा कि इससे 120 करोड़ लोग सीधे प्रभावित होंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News