रणबीर कपूर के कजन ब्रदर आदर के साथ डेब्यू करेंगी दिल्ली की अन्या सिंह

Wednesday, Jul 12, 2017 - 09:37 AM (IST)

चंडीगढ़: बेहतरीन कहानियों और फिल्मों के साथ-साथ नए-नए चेहरों को मौका दिए जाने के लिए भी यशराज बैनर जाना जाता है। इस बार अपनी आगामी फिल्म में वह दो नए चेहरों दिल्ली की अन्या सिंह और रणबीर कपूर के कजन ब्रदर आदर जैन को लॉन्च कर रहा है। हालांकि सूत्रों के अनुसार दोनों, अन्या और आदर, ने बैनर के साथ तीन फिल्में साइन की हैं, लेकिन इस बारे में आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। अन्या और आदर फिल्म निर्देशक हबीब फैजल की आगामी फिल्म में साथ नजर आएंगे। इससे पहले निर्देशक हबीब ने फिल्म इश्कजादे में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा को भी लॉन्च किया था। यशराज बैनर के इन नए चेहरों को लेकर लोगों में खासी एक्साइटमैंट है क्योंकि अनुष्का शर्मा, परिणीति चोपड़ा, वाणी कपूर और भूमि ने भी इसी बैनर से बॉलीवुड में एंट्री की थी।

राजकपूर की बेटी रीमा जैन के छोटे बेटे हैं आदर
आदर के लिए ग्लमैर की दुनिया की चकाचौंध नई नहीं है। इससे पहले वह बतौर सहायक निर्देशक भी काम कर चुके हैं। यशराज बैनर के जरिए बॉलीवुड में एंट्री कर रहे आदर, रीमा व मनोज जैन के छोटे बेटे हैं। आदर ने ली स्ट्रासबर्ग थिएटर और फिल्म संस्थान से प्रशिक्षण प्राप्त किया है। हालांकि रीमा के बेटे अरमान जिन्होंने ‘लेकर हम दीवाना दिल’ में डेब्यू किया था, लेकिन सैफअली खान के बैनर की यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। कास्टिंग डायरैक्टर शानू ने खुलासा किया कि वह धर्मा प्रोड्क्शन के ऑफिस में कई बार आदर से मिलीं। हबीब की फिल्म के ऑडिशन के दौरान शानू ने आदर से संपर्क किया और वह मान गए। जब शानू ने आदित्य से फिल्म के बारे में विचार-विमर्श किया तो उन्होंने हामी भर दी।

दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएट हैं अन्या सिंह
यशराज बैनर की आने वाली फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही अन्या सिंह दिल्ली की रहने वाली हैं। उन्होंने अपनी ग्रैजुएशन दिल्ली यूनिवॢसटी से ही की है। प्रोडक्शन हाऊस की ओर से आधिकारिक तौर पर अन्या सिंह की कई तस्वीरें और वीडियोज जारी किए गए हैं। जैसे ही अन्या की तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर हुईं, कुछ ही समय में अन्या ने कई फैंस और फॉलोअर्स बना लिए। कास्टिंग डायरैक्टर शानू शर्मा के अनुसार, आदित्य चोपड़ा अपनी फिल्म के लिए एक फ्रैश चेहरे की तलाश के सिलसिले में दिल्ली गए और ऑडिशन लिए। इस दौरान वह जयपुर और चंडीगढ़ भी गए थे, लेकिन कोई ऐसा चेहरा नहीं मिला। जब वह दिल्ली के एक कॉफी शॉप में बैठे थे तभी अन्या उन्हें वहां मिलीं। उन्हें अन्या में टैलेंट और खूबसूरती दोनों मिलीं।

Advertising