इस्तीफा देने के बाद अमरिंदर सिंह को रामदास अठावले ने दिया बीजेपी जॉइन करने का ऑफर

punjabkesari.in Monday, Sep 20, 2021 - 06:24 AM (IST)

नई दिल्लीः केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और सीनियर कांग्रेस लीडर कैप्टन अमरिंदर सिंह को नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) सरकार में आने का ऑफर किया है। रामदास अठावले ने कहा है कि जिस कांग्रेस ने आपको अपमानित किया, उस कांग्रेस को छोड़ दीजिए। आने वाले पंजाब चुनाव में आप एनडीए के लिए गेमचेंजर बन सकते हैं। 

रामदास अठावले ने पंजाब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को राष्ट्रविरोधी बताने वाले कैप्टन अमरिंदर सिंह के बयान का समर्थन भी किया। एएनआई के साथ बातचीत में महाराष्ट्र के बड़े दलित नेता रामदास ने कहा कि अगर कैप्टन एनडीए में आ जाते हैं, तो वह पंजाब में गैर-कांग्रेसी सरकार बनाने में मददगार साबित होंगे। कांग्रेस ने उन्हें काफी अपमानित किया है। इसलिए उन्हें अब उस पार्टी में नहीं रहना चाहिए। 

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के प्रमुख रामदास अठावले ने कहा कि पंजाब के पूर्व सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ठीक कहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू नाकारा है। ज्ञात हो कि पंजाब के मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा देने के बाद कैप्टन अमरिंदर ने सिद्धू पर कई गंभीर आरोप लगाये थे। उन्होंने कहा था कि सिद्धू पाकिस्तान के हुक्मरानों का दोस्त है। वह राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News