शनि के कारण राम मंदिर बारे फैसला जनवरी-2020 से पहले संभव!

Thursday, Oct 17, 2019 - 08:50 AM (IST)

शास्त्रों की बात, जानें धर्म के साथ

जालंधर (धवन): अयोध्या में श्री राम मंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई तो चल ही रही है परंतु आने वाले संभावित फैसले को लेकर ज्योतिषियों द्वारा भी आकलन किया जा रहा है। ज्योतिषी मृत्युंजय ओझा ने ऑनलाइन सोशल मीडिया पर 29 जुलाई, 2017 को एक पोस्ट डाल कर कहा था कि शनि जनवरी, 2020 तक धनु राशि में रहेगा जो कि बृहस्पति की राशि है। 

उन्होंने यह भी लिखा था कि शनि की धनु राशि में उपस्थिति के चलते न्यायिक प्रणाली को यह मामला निपटाने के लिए उत्साहित करेगा। उन्होंने यह भी लिखा था कि शनि के धनु राशि में चलते होने के कारण सरकार को टैक्स स्लैबों में छूट देने बारे कई प्रकार के सुधारों को लागू करना पड़ सकता है। कुछ ऐसे नियम या कानून भी बनाए जा सकते हैं जिनसे अर्थव्यवस्था को गति देने की कोशिश की जाएगी। 

वहीं कश्मीर को लेकर सरकार अलगाववादियों या आतंकियों के विरुद्ध कोई न कोई कानूनी कार्रवाई करेगी। मृत्युंजय ओझा ने कहा कि चीन व पाकिस्तान जैसे दोहरा खेल खेलने वाले देशों के लिए आने वाला समय अच्छा नहीं है। इसी तरह से डिफाल्टर लोगों के लिए भी आने वाला समय अच्छा नहीं रहने वाला है। उन्होंने यह भी लिखा कि स्थानीय व क्षेत्रीय राजनीतिक दलों के लिए समय अच्छा नहीं है। 

Niyati Bhandari

Advertising