राहुल गांधी पर राम माधव का तंज, 'कांग्रेस खुश क्योंकि 'बेटा बोल रहा है'

Thursday, Sep 21, 2017 - 05:05 PM (IST)

नई दिल्लीः विदेशी धरती पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का पीएम नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार पर हमले करने का सिलसिला लगातार जारी है। बीती रात न्यूयॉर्क में इंडियन नेशनल ओवरसीज कांग्रेस (आईएनओसी) द्वारा आयोजित कार्यक्रम में अप्रवासी भारतीयों को संबोधित करते हुए राहुल ने असहिष्णुता, बेरोजगारी का मुद्दा उठाया।

बीजेपी की ओर से पार्टी महासचिव राम माधव ने राहुल पर पलटवार करते हुए ट्वीट किए। राम माधव ने राहुल का मजाक उड़ाते हुए लिखा, 'नौकरियां नहीं थीं, यूपीए हार गई, नौकरियां न होने की वजह से ही मोदी हारेंगे। मैं पीएम बनने को तैयार हूं लेकिन नौकरियां कैसे पैदा होंगी, मुझे नहीं पता' कांग्रेस इस बात से ही खुश है कि बेटा बोल तो रहा है।

इस के थोड़ी देर बाद राम माधव ने ऐसा ही एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने राहुल का यही बयान दोहराते हुए लिखा कि कांग्रेस खुश है. बच्चा 48 साल का हो गया है। इसके बाद राम माधव ने राहुल के भाषण का 45 सेकंड का एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें राहुल भारत के विकास में एनआरआई के योगदान का जिक्र कर रहे हैं। उन्होंने लिखा कि ये बुद्धि का एक और नमूना है कि गांधी-नेहरू एनआरआई थे और कांग्रेस एनआरआई का आंदोलन था।

गौरतलब है कि जब से राहुल गांधी अमरीका गए हैं तब से वे अपने हरेक कार्यक्रम में मोदी सरकार पर हमला बोल रहे हैं। बीजेपी ने पिछली बार उनके बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की थी।  

 

Advertising