रकुल प्रीत बनीं जैकी भगनानी की दुल्हनिया, सामने आईं शादी की खूबसूरत तस्वीरें

Thursday, Feb 22, 2024 - 06:12 AM (IST)

नेशनल डेस्कः बॉलीवुड और साउथ फिल्म स्टार रकुल प्रीत सिंह और निर्माता अभिनेता जैकी भगनानी आखिरकार एक दूसरे संग शादी के बंधन में बंध गए। फिल्म स्टार की शादी की पहली तस्वीरें सामने आ चुकी हैं। सामने आईं लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी की सभी रस्मों को साथ मनाते दिखे। अदाकारा की शादी की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं। यहां देखें सामने आईं इन स्टार्स की शादी की पहली तस्वीरें। 

अब दोनों 'भगनानी'
रकुल प्रीत ने शादी की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा है, 'अभी और सदा के लिए हम एक दूजे के हो गए। अब हम दोनों भगनानी हैं।' सोशल मीडिया पर साझा की गई पहली तस्वीर में जैकी रकुल के हाथों को थामें नजर आ रहे हैं।  

'पंजाबी' और 'सिंधी' रीति-रिवाज से हुई शादी 
रकुल प्रीत सिंह पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं। वहीं, जैकी भगनानी सिंधी परिवार से आते हैं इसलिए शादी की रस्में भी दोनों परिवारों के हिसाब से निभाई गई है। पहले रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने आनंद कारज रीति-रिवाज से एक दूसरे को अपना जीवन साथी बनाया। इसके बाद वे सिंधी रीति-रिवाज से भी शादी के रस्मों को निभाते नजर आए।

पीच लहंगे में खूबसूरत दिखीं रकुल 
बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर रकुल दुल्हन के लिबास में बेहद हसीन लगीं। फेरों के दौरान उन्होंने पीच रंग का लहंगा पहना था। रकुल के इस लहंगे में थ्रेड और पर्ल से वर्क किया गया है। उन्होंने अपने लुक को पूरा करने के लिए पोल्की और पर्ल नेकलेस पहना है। सोशल मीडिया पर उनका यह लुक वायरल हो रहा है। 

Pardeep

Advertising