'लॉरेंस बिश्नोई बदमाश है, कब क्या कर दे...', राकेश टिकैत बोले- मंदिर में जाकर माफी मांग लें सलमान खान

punjabkesari.in Sunday, Oct 27, 2024 - 03:44 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों कठिन समय से गुजर रहे हैं। उन्हें गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, जिसके चलते उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इस स्थिति को देखते हुए सिंगर अनूप जलोटा और किसान नेता राकेश टिकैत ने सलमान को माफी मांगने की सलाह दी है।

राकेश टिकैत की सलाह
राकेश टिकैत ने सलमान को सलाह दी कि उन्हें बिश्नोई समाज के मंदिर में जाकर माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा, "ये समाज से जुड़ा मामला है। सलमान खान को मंदिर जाकर माफी मांग लेनी चाहिए, नहीं तो जेल में बंद आदमी कब क्या कर दे, कहा नहीं जा सकता। वह बदमाश है।"

अनूप जलोटा का बयान
सिंगर अनूप जलोटा ने भी सलमान को माफी मांगने का सुझाव दिया। उन्होंने कहा कि यह समय यह सोचने का नहीं है कि किसने क्या किया, बल्कि सलमान को अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए माफी मांगनी चाहिए। जलोटा ने यह भी कहा कि सलमान के करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या भी इसी वजह से हुई थी, इसलिए उन्हें इस विवाद को सुलझाने पर ध्यान देना चाहिए।

कब शुरू हुआ विवाद?
गौरतलब है कि सलमान और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के बीच यह विवाद 1998 से शुरू हुआ, जब सलमान पर काले हिरण का शिकार करने का मामला दर्ज हुआ। लॉरेंस ने 2018 में जोधपुर में कोर्ट में पेशी के दौरान सलमान को जान से मारने की धमकी दी थी। इस घटना ने बिश्नोई समुदाय को नाराज कर दिया, जो काले हिरण को पूजता है। सलमान इस मामले में मुख्य आरोपी थे, लेकिन उन्हें कोर्ट ने बाद में बरी कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News