राज्यवर्धन ने दिखाई अपनी फिटनेस, युवाओं के बीच लगाए पुश-अप्स(Pics)

Sunday, Nov 19, 2017 - 05:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केन्द्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन राठौड़ अकसर अपनी फिटनस को लेकर चर्चाओं में रहते हैं। उनकी फिटनस का इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक कार्यक्रम में उन्होंने युवाओं के साथ जमकर पुश-अप्स किए। उन्होंने इस अनुभव को सोशल मीडिया पर भी सांझा किया। दरअसल सेना में कर्नल रहे राज्यवर्धन राठौड़ अलवर में सेना के आर्मी भर्ती कैंप में पहुंचे जहां कई युवा टेस्ट देने आए थे।


इस दौरान राठौड़ ने युवाओं को फिटनेस मंत्र दिया और देश सेवा के लिए प्रेरित किया। युवाओं का जोश देखकर वह खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने मैदान में उतरकर अपना दम दिखाया। राठौड ने बिना रुके लगभग 10 भर पुश-अप्स मारे जिसे देख वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गये। इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर कर लिखा कि स्पोट्र्स से चैम्पियन को निकाल सकते हैं लेकिन चैम्पियन के अंदर से स्पोर्ट्स को कभी नहीं। केंद्रीय मंत्री का ये रूप अच्छे-अच्छों को शर्मसार कर दे।


राठौड़ ओलंपिक चैम्पियन हैं उन्होंने 2004 में एथेंस में आयोजित ओलंपिक में निशानेबाजी में सिल्वर मेडल जीता है। वह आर्मी के बैंक ग्राउंड से आते हैं। सेना में वे कर्नल के पद पर थे बाद में वह नौकरी छोड़कर राजनीति में आ गये। फिलहाल राठौड़ जयपुर ग्रामीण से भाजपा सांसद हैं। 

Advertising