राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा का इशारा, राम मंदिर पर प्राइवेट मेंबर बिल ला सकती है बीजेपी

Thursday, Nov 01, 2018 - 06:33 PM (IST)

नेशनल डेस्कः जैसे- जैसे लोकसभा चुनाव 2019 करीब आता जा रहा है। फिर से चुनावी माहौल में राम मंदिर का मुद्दा गरमा गया है। राम मंदिर को लेकर बीजेपी पर कांग्रेस लगातार निशाना साधती रही है। इस बीच सुप्रीम कोर्ट ने राम मंदिर पर सुनवाई जनवरी तक के लिए टाल दी है। अब इस मुद्दे पर बीजेपी को विपक्ष लगातार घेर रहा है।



राज्यसभा सांसद और संघ विचारक राकेश सिन्हा ने एक स्वीट किया है, जिसमें राम मंदिर पर प्राइवेट मेंबर बिल लाने के बारे में कहा गया है। सिन्हा ने पूछा है कि अगर बीजेपी राम मंदिर पर प्राइबेट मेंबर बिल लेकर आती है, तो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, लालू प्रसाद यादव, सीताराम येचुरी और मायावती का स्टैंड क्या होगा। सिन्हा ने विपक्ष के नेताओं को इस पर अपना स्टैंड साफ करने के लिए कहा है।


सुप्रीम कोर्ट ने राम मंदिर मुद्दे पर सुनवाई अगले साल जनवरी तक टाल दी है। मामले की सुनवाई टलने के बाद साधु-संतों में भी नाराजगी देखने को मिल रही है। मंगलवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या मं राम मंदिर निर्माण के लिए अध्यादेश लाने के विकल्प को नकारा नहीं है। उन्होंने कहा कि अगर इस मुद्दे को सर्वसम्मति से हल नहीं किया जा सकता है, तो फिर दूसरे विकल्पों को भी खंगाला जा सकता है।  

 

Yaspal

Advertising