कन्हैया लाल हत्याकांड में सामने आया नया सीसीटीवी फुटेज, हत्या के बाद अमजद की दुकान में कपड़े बदल यूं भागे थे दोनों आरोपी

Thursday, Jul 07, 2022 - 11:23 AM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल हत्याकांड में एक नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें आरोपी गौस मोहम्मद और रियाज फरार होते दिखाई दे रहे है। एक न्यूज चैनल के मुताबिक, यह फुटेज  4 बजकर 11 मिनट अजमेर हाइवे के एक पेट्रोल पंप का है जब कन्हैया लाल की हत्या करने के बाद गौस मोहम्मद और रियाज फरार हुए।

 इस फुटेज के अनुसार,  हत्या के बाद मोहम्मद और रियाज अजमेर हाइवे पर अमजद नाम के एक शख्स के पास गए थे जहां उसकी वेल्डिंग की दुकान में पहले दोनों ने  कपड़े बदले और इस बीच एक शख्स उनकी बाइक लेकर पेट्रोल पंप पहुंचा जहां उसने 600 का पेट्रोल भरवाया वहीं, इस शख्स की तस्वीर कैमरे में भी कैद हो गई है।

 बता दें कि इस केस की जांत कर रही एनआईए की टीम भी इस पेट्रोल पंप पर पहुंची थी और सीसीटीवी की जांच भी की थी।  पेट्रोल डलवाने के बाद वह शख्स वापस अमजद की दुकान पर पहुंचा, जहां पर उसने बाइक गौस मोहम्मद और रियाज सौंप दी इसके बाद दोनों वहां से फरार हो गए। अमजद की दुकान के आसपास के लोगों ने बताया कि दुकान 28 जून से ही बंद है ।

बता दें कि इससे पहले भी इस केस का एक सीसीटीव फुटेज सामने आया था जिसमें दोनों आरोपी हत्या करने के बाद कन्हैयालाल की दुकान से भागते हुए नज़र आए थे, जिस बीच बाजार में अफरा-तफरी मच गई थी।

गौरलतब है कि 28 जून को कन्हैया लाल की दुकान में घुसकर दोनों आरोपी गौस मोहम्मद और रियाज ने निर्ममता से हत्या कर दी गई थी। हत्यारे रियाज अत्तारी और गौस मोहम्मद कपड़े सिलवाने के बहाने दुकान में घुसे थे. इस दौरान जब कन्हैया लाल नाप लेने लगे तो आरोपियों ने छुरा और चाकुओं से हमला कर दिया और कन्हैया लाल को मौत के घाट उतार दिया।
  

Anu Malhotra

Advertising