PM मोदी की हत्या की साजिश पर बोले राजनाथ- हम उनकी सुरक्षा को लेकर चिंतित

punjabkesari.in Friday, Jun 08, 2018 - 07:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने  नरेन्द्र मोदी की हत्या की साजिश संबंधी रिपोर्ट को लेकर कहा कि सरकार पीएम की सुरक्षा को लेकर गंभीर है।सिंह ने जम्मू कश्मीर के दो दिवसीय दौरे के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हम प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर हमेशा गंभीर रहे हैं। माओवादी हारने वाली लड़ाई लड़ रहे हैं। वे अब देश में केवल 10 जिलों में ही सक्रिय हैं।
PunjabKesari
नक्सली हिंसा जल्द होगी खत्म 
दरअसल माओवादियों की एक चिट्ठी सामने आई है, जिसमें राजीव गांधी की तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रचने का खुलासा हुआ है। सिंह ने कहा कि नक्सली हिंसा जल्द ही खत्म हो जायेगी क्योंकि देश में उनके प्रभाव वाले क्षेत्रों की संख्या 135 जिलों से घटकर 90 हो गई है लेकिन वे इनमें से केवल 10 में ही अधिक सक्रिय है। जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों के खिलाफ अभियानों में लगी रोक की समयावधि बढ़ाये जाने की संभावना के बारे में उन्होंने कहा कि जमीनी स्थिति की समीक्षा और सभी संबंधित लोगों से विचार-विमर्श करने के बाद ही उचित निर्णय लिया जायेगा।  
PunjabKesari
देश पीएम के साथ: नकवी
वहीं इसके अलावा केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि सभ्य समाज में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है। इस देश की जनता का आशीर्वाद प्रधानमंत्री के साथ है, उनको कुछ नहीं होगा। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को नसीहत देते हुए कहा कि साजिश को लेकर कांग्रेस जिस तरह से चिल्ला रही है, उसको बंद करना चाहिए। 
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News