होली के जश्न में डूबे रक्षा मंत्री, राजनाथ सिंह ने अमेरिकी मंत्री संग किया डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

Wednesday, Mar 08, 2023 - 01:50 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पूरे देश में आज होली का त्योहार बड़ी धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। आम लोगों से लेकर बड़े लोग भी होली के जश्न में डूबे हुए हैं। इसी बीच, देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वारयरल हो रहा है, जिसमें वह अमेरिकी मंत्री जीना रायमोंडो के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं। 

राजनाथ सिंह के घर पर होली समारोह आयोजित किया गया। इस समारोह में अमेरिकी वाणिज्य मंत्री जीना रायमोंडो ने भी भाग लिया। अमेरिकी मंत्री जीना रायमोंडो का राजनाथ सिंह के घर पर तिलक लगाकर स्वागत किया गया। राजनाथ सिंह ने अमेरिकी मंत्री जीना रायमोंडो के साथ होली खेली और डांस भी किया।

राजनाथ सिंह के घर पर कलाकारों ने पारंपरिक डांस भी किया। वहीं, विदेश मंत्री डॉ एस जयशंकर और केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू भी राजनाथ के आवास पर होली उत्सव में शामिल हुए।होली के जश्न के मौके पर पीयूष गोयल समेत अन्य मंत्रियों ने नगाड़ा भी बजाया।

यहां आना मेरे लिए सम्मान की बात, हैप्पी होली- रायमोंडो
इस मौके पर अमेरिकी वाणिज्य सचिव जीना रायमोंडो ने कहा कि यहां आना मेरे लिए सम्मान की बात है और मेरा यहां स्वागत किया गया…ये शानदार है. हैप्पी होली। विदेश मंत्री डॉ एस जयशंकर ने सभी की बधाई देते हुए कहा कि हमारे यहां अमेरिका के मंत्री जो आए हैं, उनके साथ हमने होली का त्योहार मनाया है। 

देशवासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं- पीयूष गोयल
-केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि सभी देशवासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं। जिस प्रकार से पूरे देश में नया उत्साह नया उमंग अमृत काल में प्रवेश कर रहा है। इससे मुझे विश्वास है कि दुनिया हमारे साथ है और दुनिया आशाएं, उपेक्षाएं हमारे साथ है।

 

rajesh kumar

Advertising