राजनाथ का पाक पर निशाना, कहा- बाहरी ताकतें आतंकवाद को दे रही बढ़ावा

Thursday, Dec 20, 2018 - 06:47 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने एक बार फिर आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान को आड़े हाथों लिया हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि कुछ बाहरी ताकतें देश को गुमराह कर रही हैं। राजनाथ के अनुसार पाकिस्तान की आतंकी संस्थाएं आतंकवाद फैला रही है। 

गृह मंत्री ने वीरवार को ट्वीट कर कहा कि आतंकवाद को बढ़ाने के पीछे बाहरी ताकतों का ​हाथ है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान और पीओके में आतंक से संबंधित गतिविधिया जैसे कि प्रशिक्षण शिविर और संचार नियंत्रण स्टेशन हैं। आतंकवादियों और अलगाववादियों के लिए सीमा पार से मिल रही वित्तीय सहायता चिंता का कारण है।


राजनाथ सिंह ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि अलगाववादी भी हर संभव परिस्थितियों का फायदा उठाते हैं ताकि लोगों के बीच में विरोधी भावनाओं को गति दी जा सके। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि पत्थरबाजी की घटनाओं में कमी आई है। 


बता दें कि इससे पहले राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को पेशकश की थी कि अगर वह अपने दमखम पर आतंकवाद का मुकाबला नहीं कर पा रहा है तो भारत की मदद ले सकता है।  उन्होंने कहा था कि मैं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से पूछना चाहता हूं कि अगर अफगानिस्तान में अमेरिका का सहयोग लेकर तालिबान के खिलाफ लड़ाई हो सकती है तो आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई क्यों नहीं हो सकती

vasudha

Advertising