इस लड़की की खूबसूरती के पीछे छुपा हुआ है खौफनाक सच

Tuesday, May 16, 2017 - 12:05 PM (IST)

जयपुर: राजस्थान में बलात्कार की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग करने के मामले में फरार एक युवती को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह खूबसूरत लड़की अपने हुस्न के जाल में फंसाकर लोगों को ब्लैकमेल करती थी। 



पुलिस के विशेष अभियान दल (एसओजी) के महानिरीक्षक दिनेश एम एन ने बताया कि बलात्कार के झूठे मुकदमें दर्ज कराने की धमकी देकर ब्लैकमेलिंग कर करोडों रुपए ऐंठने वाले अन्तर्राज्यीय गिरोह की सदस्य शिखा तिवाड़ी उर्फ अंकिता उर्फ डीजे अदा (21) को मुंबई से गिरफ्तार किया गया।



उन्होंने बताया कि जयपुर में ब्रह्मपुरी की रहने वाली शिखा गत वर्ष दिसंबर से इस मामले में फरार चल रही थी। अब तक इस गिरोह के बत्तीस लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। उल्लेखनीय है कि गिरोह का गत दिसम्बर में पर्दाफाश हुआ था और गिरोह ने जयपुर शहर के वैशाली नगर में हेयर ट्रांसप्लांट क्लिनिक के डॉ. सुनीत सोनी को फंसाने के लिए उसके पास शिखा को हेयर ट्रीटमेंट कराने भेजा और शिखा ने अपने आप को डिप्रेशन में बताकर डॉ. सोनी को अपने साथ घूमने के लिए पुष्कर ले गई और इसके बाद गिरोह ने डा सोनी के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराने की धमकी देकर एक करोड रुपए की मांग की। रुपए नहीं देने पर गिरोह ने बलात्कार का मुकदमा दर्ज करा दिया था। 



इसके बाद पुलिस ने डॉ सोनी को गिरफ्तार कर लिया। तत्पश्चात डॉ. सोनी के परिजनों से गिरोह ने समझौते के नाम पर करीब एक करोड रुपए लेकर शिखा के अदालत में पक्षद्रोही बयान कराए। इस मामले में सोनी को 78 दिन तक जेल में रहना पड़ा। गिरोह का पर्दाफाश होने एवं आरेापियों की धरपकड़ शुरु करने पर शिखा जयपुर से फरार होकर मुंबई चली गई और वहां उसने डीजे अदा के नाम से म्यूजिकल ग्रुप बना लिया था।
​​​​​​​ 

Advertising