होली पर शराब पीने के बाद रिश्तेदारों ने पीट-पीटकर कर दी हत्या, मृतक की पत्नी ने सुनाई पूरी रात की कहानी

Saturday, Apr 06, 2024 - 01:52 PM (IST)

गुरुग्राम: होली के दिन खेड़की दौला इलाके में शराब के नशे में हुए झगड़े के बाद राजस्थान के 24 वर्षीय एक व्यक्ति की उसके रिश्तेदारों ने कथित तौर पर पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि यह घटना तब हुई जब व्यक्ति और उसका परिवार 24 मार्च को यहां रामपुरा गांव के पास एक तंबू में रह रहे थे।

उन्होंने बताया कि राजस्थान पुलिस की जीरो एफआईआर पर गुरुवार को खेड़की दौला पुलिस स्टेशन में गुरुग्राम पुलिस द्वारा एक एफआईआर दर्ज की गई। पुलिस के अनुसार, राजस्थान के केकड़ी जिले के टांटोटी गांव की रहने वाली पद्मा ने सरना पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई कि उसके पति सोनू बागरिया को उनके रिश्तेदारों ने रामपुरा के पास पीट-पीटकर मार डाला।

मृतक की पत्नी पद्मा ने कहा,  “मैं अपने पति और बच्चों के साथ पिछले दो महीने से रामपुरा गांव के पास एक तंबू में रह रही थी। होली के दिन 24 मार्च की शाम को मेरे पति सोनू बागरिया कुछ शराब लेकर आए, जबकि उन्होंने मटन करी बनाई थी।' पद्मा ने कहा कि दोनों ने शराब पी और रात करीब 8 बजे उनके रिश्तेदार प्रधान, रामकिशन, टीनू उर्फ ​​सियाराम उनके डेरे पर पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाया कि शराब पीने के बाद उनमें झगड़ा हो गया और तीनों रिश्तेदारों ने सोनू की बेरहमी से पिटाई कर दी।
 
पद्मा ने अपनी शिकायत में कहा, "जब हम उसे कार में अपने पैतृक स्थान ले जा रहे थे तो रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।" राजस्थान पुलिस ने सराना पुलिस स्टेशन में जीरो एफआईआर दर्ज की और इसे गुरुग्राम पुलिस को भेज दिया। पुलिस ने बताया कि गुरुवार को खेड़की दौला पुलिस स्टेशन में तीनों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि वे मामले की जांच कर रहे हैं और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
 

Anu Malhotra

Advertising