शादी का जश्न मातम में बदला: भांजे की शादी में नाचते-नाचते आया हार्ट अटैक, मामा ने मौके पर तोड़ा दम

Wednesday, Apr 24, 2024 - 05:16 PM (IST)

झुंझुनू: राजस्थान से सामने आई एक दुखद घटना में, एक व्यक्ति एक शादी के कार्यक्रम के दौरान खुशी से नाच रहा था और जमीन पर गिर गया  जिसके बाद उसने  अपने प्राण त्याग दिए। घटना राजस्थान के झुंझुनू जिले के नवलगढ़ इलाके के लोचवा गांव की बताई जा रही है। यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पीड़ित शख्स दूल्हे की मामा बताया जा रहा है। शादी का जश्न उस वक्त खराब हो गया जब एक शख्स डांस करते वक्त गिर गया और बाद में उसकी मौत हो गई। पीड़ित के परिवार के सदस्यों के अनुसार, मृतक की पहचान कमलेश के रूप में हुई, जिसे दिल का दौरा पड़ा था। उन्होंने नवलगढ़ में एक गैस एजेंसी में काम किया और घरों में गैस सिलेंडर वितरित किए।

 मृतक के भाई इंद्रजीत ढाका ने बताया कि 21 अप्रैल को उनके भतीजे पंकज की शादी थी, तभी कमलेश को दिल का दौरा पड़ा। स्थानीय रीति-रिवाजों को निभाने के बाद, पीड़ित कमलेश ढाका 'चक-पूजन' अनुष्ठान के दौरान खुशी से नाच रहे थे, तभी उन्हें दिल का दौरा पड़ा और वे गिर पड़े।

कमलेश को तुरंत जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उनके आकस्मिक निधन से शादी के उत्सव के दौरान माहौल गमगीन हो गया। उसी दिन कमलेश का अंतिम संस्कार किया गया। घटना के बाद पंकज का विवाह समारोह साधारण तरीके से आयोजित किया गया।

कमलेश के दोस्तों ने उन्हें एक हँसमुख व्यक्ति बताया जो नृत्य, गायन और हँसी-मजाक का आनंद लेता था। घटना वाले दिन भी पीड़ित सिर पर पानी से भरा घड़ा रखकर उत्साह से नाच रहा था. जहां पंकज की शादी का जश्न खुशियां लेकर आया, वहीं कमलेश की असामयिक मौत ने शादी के जश्न को अचानक खत्म कर दिया।
 

Anu Malhotra

Advertising