देखें मौत का Live वीडियो, हंसते-हंसते चंद सैकेंड में हो गई तीन भाईयों की मौत

Wednesday, May 23, 2018 - 12:14 PM (IST)

नई दिल्ली: मौत कब और कहां से आ जाए, इस बारे में कोई नहीं जानता। कुछ ऐसा ही मौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें रामसमंद जिले में देवगढ़ स्थित गौरीधाम कुंड पर नहाने गए तीन युवकों की मस्ती का सफर सिर्फ चंद मिनटों में मौत तक पहुंच गया। मामला राजस्थान के जोधपुर का है। 

ममेरी बहन की सगाई में शामिल होने आए थे युवक
जानकारी मुताबिक तीनों मृतक रिश्तेदार थे। वह अपनी ममेरी बहन की सगाई में शामिल होने आए थे। इसी दौरान वह गौरीधाम कुंड पर पर नहाने के लिए चले गए। कुंड में नहाने का वीडियो बनाने के लिए युवकों ने मोबाइल कुंड के किनारे सेट कर दिया था। इसी मोबाइल में मौत का वीडियो बन गया। जांच में यह बात भी सामने आई कि धाम के महाराज ने तीनों को कुंड में नहाने से मना किया था। हालांकि, वे माने नहीं और नहाने चले गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मोबाइल ने खोला राज
वहीं मृतक के रिश्तेदार राजेंद्र ने बताया कि दो तीन दिनों से परिजन शोक में होने से राधेश्याम का मोबाइल नहीं देखा। मोबाइल चार्ज किया, मगर पेटर्न लॉक होने पर फोटो व वीडियो देखे, तो सभी के होश उड़ गए। राजेंद्र ने बताया कि मेरे भाई की तो अकाल मृत्यु हो गई, मगर अब किसी अन्य की तरह इस मौत न हो। इसलिए पुलिस व प्रशासन को गौरीधाम क्षेत्र में सुरक्षा के लिहाज से खास प्रबंध करने चाहिए। फिलहाल पुलिस इअब मामलें की जांच में जुटी हुई है। 

Anil dev

Advertising