दुनिया से एक साथ विदा हुए बचपन के 7 दोस्त, जनाजे के समय रो पड़ा पूरा गांव

Tuesday, Jan 21, 2020 - 04:13 PM (IST)

जयपुर: राजस्थान के चुरू जिले में रविवार देर रात हुए एक सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। हादसे के शिकार हुए सभी युवक आपस में बहुत अच्छे दोस्त थे। सुबह से लेकर रात तक सारे एक साथ रहते थे। रात को हादसा हुआ तब सभी लोग एक साथ ही थे। हादसे में सात दोस्तों की तो मौत हो गई। 

मामलें की जांच में जुटी पुुलिस
पुलिस के अनुसार जिले के सालासर क्षेत्र में सालासर फतेहपुर रोड पर यह हादसा उस समय हुआ जबकि एक एसयूवी और ट्रोले की टक्कर हो गई। पुलिस के अनुसार एसयूवी फॉर्चूनर में सवार इमरान खान, गाजी खान, इमरान उर्फ गांधी, रफीक, इकबाल खान, बाबू खां और इस्लाम की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। वहीं एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। ट्रोला चालक और खलासी मौके से भाग गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। हादसे की सूचना ग्रामीणों को लगी तो पूरा गांव स्तब्ध रह गया। फतेहपुर में बारी रोड पर मदरसे में शवों को रखा गया। इसके बाद गुसल की रस्म अदा की गई। पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया। 
 

सीएम गहलोत ने जाहिर किया दुख
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे पर दु:ख व्यक्त करते हुए इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने ट्वीट किया, शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं, ईश्वर से प्रार्थना है कि वे उन्हें इस बेहद कठिन समय में सम्बल दें और दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें।


 

Anil dev

Advertising