घर में मां को बच्चों के साथ इस हाल में देखकर उड़े लोगों के होश

punjabkesari.in Wednesday, Jul 19, 2017 - 12:46 PM (IST)

सीकर: राजस्थान के झुंझनूं जिले के उदयपुरवाटी थाना क्षेत्र में एक विवाहिता ने अपने दो मासूम बच्चों की गला दबा कर हत्या कर दी और बाद में पंखे से फांसी लगाकर कथित आत्महत्या कर ली।  कार्यवाहक थानाधिकारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि सुरजनपुरा तन टोंक छिलरी गांव में 30 वर्षीय अनिता कंवर ने अपनी बड़ी बेटी चार साल की बबिता तथा डेढ़ साल के बेटे चिन्टू की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने पंखे से फांसी लगा ली। प्रारम्भिक जांच में मामला आर्थिक तंगी और गृह क्लेश का लग रहा है।
 PunjabKesari
उन्होंने बताया कि मृतका का पति देवीसिंह राजपूत निजी स्कूल की बस चलाता है। घटना के समय वह स्कूल की बस लेकर गया हुआ था। उनका एक अन्य बेटा सोनू भी स्कूल गया था और उसकी सास नवलगढ़ में अपने किसी काम से गई थी।  उन्होंने बताया कि मृतका ने पहले अपने दोनों बच्चों की एक-एक कर अलग-अलग रूमाल से गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद उसी कमरे में लगे पंखे से फांसी लगा ली। 
PunjabKesari
सास घर पर लौटी तब उसने यह देखकर शोर मचाया। इसके बाद पड़ोस के लोग भी आए और पति देवीसिंह को भी इत्तला दी गई। घटना की सूचना मिलने पर नवलगढ़ एसडीएम दुर्गाप्रसाद मीणा मौके पर पहुंचे और मौके का मुआयना किया। प्रथम दृष्टया मामला आर्थिक तंगी और पारिवारिक कलह का लग रहा है। फिलहाल पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News