राजस्थान में गैंगवार: कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट का दिन-दहाड़े मर्डर, घर के बाहर ही गोलियों से भूना

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2022 - 01:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट की कुछ लोगों ने शनिवार को सीकर में गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक सदस्य ने ली है। सीकर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) कुंवर राष्ट्रदीप ने बताया, ‘'राजू ठेहट की शनिवार को उसके घर के मुख्य दरवाजे पर ही कुछ लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी।''

ठेहट जून 2017 में पुलिस मुठभेड़ में मारे गए गैंगस्टर आनंदपाल सिंह का प्रतिद्वंद्वी था। पुलिस अधिकारी के अनुसार, घटना सुबह करीब सवा 10 बजे सीकर की पिपराली रोड की है जहां अज्ञात हमलावरों ने ठेहट पर गोलियां चलाईं। ठेहट के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं और वह फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर था।

घटना के तुरंत बाद खुद को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का सदस्य बताने वाले रोहित गोदारा ने ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए फेसबुक पर लिखा कि यह आनंदपाल सिंह और बलबीर बानूड़ा का बदला है। आनंदपाल गिरोह के सदस्य बलबीर की जुलाई 2014 में बीकानेर जेल में एक ‘गैंगवॉर' में मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। हरियाणा से लगती सीमा और झुंझुनू जिले की सीमा को सील कर दिया गया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News