राजस्थानः पहले पत्नी को कुल्हाड़ी से उतारा मौत के घाट, फिर खुद को भी कर दिया आग के हवाले

Tuesday, Feb 27, 2024 - 09:35 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राजस्थान में बांसवाड़ा जिले के दानपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार तड़के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर कुल्हाडी से वार कर हत्या करने के बाद आत्मदाह का कथित प्रयास किया। पुलिस ने उसे झुलसी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। थानाधिकारी राजवीर सिंह ने बताया कि पूनिया खेड़ी गांव में राजू (32) ने अपनी पत्नी नानी (30) पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी।

सिंह ने बताया कि पत्नी की चीख से पास सो रहे बच्चे के रोने से गांव वालों के आने पर वह घर के पास रखी सूखी घास में आग लगाकर उसमें कूद गया और आत्महत्या का प्रयास किया। उन्होंने बताया कि आग में कूदने से उसके हाथ-पैर झुलस गये एवं उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

राजवीर सिंह ने बताया कि मृतका का पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। उनके मुताबिक इस संबंध में मृतका के पिता की ओर से राजू के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया गया है। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ से पता चला कि राजू को पत्नी के फोन पर व्यस्त रहने पर किसी अन्य व्यक्ति से उसकी दोस्ती का संदेह था और वह उससे नाराज था जिसके कारण उसने उसकी हत्या कर दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Yaspal

Advertising