खाैफनाक मंजरः खून से लथपथ बैग में मिली लड़की की लाश, जींस का बटन टूटा!

Tuesday, Nov 08, 2016 - 12:51 PM (IST)

जयपुरः राजस्थान के जयपुर में गांधीनगर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक पर पड़े एक बड़े ट्राॅली बैग से खून रिसता देखकर यात्रियों में हड़कंप मच गया। माैके पर पहुंची पुलिस ने जब बैग खोला तो उसमें से 20-22 साल की एक लड़की की लाश थी। लड़की ने जींस और टॉप पहन रखा था। जींस का बटन टूटा था और उसके गले पर किसी नुकीली चीज से हमले के निशान थे और चेहरा कपड़े से बांधा गया था। 

पुलिस को रेप की आशंका
पुलिस का कहना है कि लड़की की हत्या किसी दूसरे शहर में की गई है और हत्यारा खुद को बचाने के लिए शव गांधीनगर प्लेटफार्म पर छोड़ गया। पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि हत्या को काफी जघन्य तरीके से अंजाम दिया गया है। हालांकि हत्या से पहले युवती से रेप की आशंका भी जताई जा रही है।

हाथ-पैर को मोड़कर कंधे पर बांधा
बताया जा रहा है कि लड़की के हाथ-पैर को रस्सी से बांधा गया था। इसके साथ गले पर किसी नुकीले हथियार को घोंपा गया है। उसके चेहरे पर चोट के निशान हैं। खून बहने और हाथ-पांव के हिलने-डुलने से लगता है हत्या और शव फेंकने के समय में ज्यादा अंतर नहीं था। शव के बैग के पास एक छोटा ट्रॉली बैग भी पड़ा मिला है। ट्रॉली बैग को खोलने पर राकेश कुमार पांडेय के नाम से एक प्राइवेट कंपनी की जुलाई 2013 की सैलेरी स्लिप मिली है। बैग के पास एक फटी हुई जनरल टिकट भी मिली है जो बृज नगर से जयपुर की है। फिलहाल पुलिस मामले की डांच कर रही है। 

Advertising