पुलिस के अफसर ने किया सुसाइड! कार से एक युवती का शव भी मिला

Friday, Dec 23, 2016 - 01:16 PM (IST)

जयपुर: राजस्थान पुलिस की आतंकवाद रोधी दस्ते (एटीएस) के एएसपी आशीष प्रभाकर ने सर्विस रिवॉल्वर से पहले अपनी महिला मित्र की गोली मारकर हत्या की और फिर खुद को मौत के हवाले कर दिया। ये घटना गुरुवार रात जयपुर के जगतपुरा रोड पर बॉम्बे अस्पताल के सामने हुई।

बताया जा रहा है कि एएसपी ने सरकारी कार में सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर सुसाइड किया। कार में जिस महिला फ्रेंड की गोली मारकर हत्या की गई, उसकी देर रात तक पहचान नहीं हुई थी। पुलिस को कार में सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उन्होंने लिखा कि ये महिला उन्हें ब्लैकमेल कर रही थी। जयपुर पुलिस कंट्रोल रूम को एएसपी ने रात में कॉल करके तुरंत पीसीआर को शिवदासपुरा के पास एक अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग पर भेजने के लिए कहा। पुलिस जब वहां पहुंची, तो एक कार में दो शव मिले। सूत्रों के मुताबिक आशीष और उनकी पत्नी के बीच कुछ दिन विवाद चल रहा था  और पत्नी मायके रह रही थी। सुसाइड से पहले महिला फ्रेंड और एएसपी में छीना-झपटी के सबूत भी मिले हैं।

आपको बता दें कि आशीष प्रभाकर ने ही जयपुर के आईएसआईएस के नेटवर्क को तोड़ा था. इंडियन ऑयल के अफसर सिराजुद्दीन के नेटवर्क की जांच भी यही कर रहे थे उन्होंने इसके अलावा सीकर और कर्नाटक के गुलबर्गा में भी आईएसआईएस के नेटवर्क का पर्दाफाश किया था। पुलिस अब दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए मामलें की जांच में लगी हुई है। 


 

Advertising