कमरे में पति और बच्चों को इस हाल में देख पत्नी के उड़े होश

Tuesday, Oct 03, 2017 - 02:58 PM (IST)

जयपुर: राजस्थान के अलवर के शिवाजी पार्क थाना क्षेत्र में बदमाशों द्वारा घर में सो रहे एक ही परिवार के चार बच्चों सहित पिता की गला रेंत कर हत्या करने का सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया है। घटना की जानकारी आज सुबह मृतक की पत्नी के कमरे मे पहुंचने पर हुई। उसने अपने पति और बच्चों को खुन से लथपथ देखा और पूरा कमरा खुन से सरोबार था। यह देखकर मृतका की पत्नी की चीख सुनकर ऊपर के कमरे में सो रही उसकी बहन और आसपास के लोग एकत्रित हो गए और पुलिस को घटना की जानकारी दी। 

मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस के अनुसार बदमाशों ने धारदार हथियार से सभी का गला रेंत कर हत्या की। हत्या के कारणों का अभी पता नही चल पाया है और मौके पर थानाधिकारी सहित वरिष्ठ पदाधिकारी पहुंच गये है और घटनास्थल का मुआयना कर रहे है। 

एक साथ पांच लोगों की हत्या के माहौल को देखकर पुलिस भी स्तम्ध रह गई। पूरे कमरें में खुन ही खुन फैला हुआ था। बताया जाता है कि मृतक बनवारी लाल अपने चार बच्चों के साथ घर में सो रहा था और उसकी पत्नी तथा उसकी साली और एक मंदबुद्धि बच्चा छत पर बने कमरे में सो रहे थे। आज सवेरे उसकी पत्नी नीचे कमरे में आई तो कमरे में अपने पति और बच्चो को मृत पाया और कमरे में चारों ओर खुन ही खुन बिखरा पड़ा था। 

Advertising