राज ठाकरे की गुंडई का RPI देगी मुंहतोड़ जवाबः आठवले

Tuesday, Oct 31, 2017 - 07:28 PM (IST)

नेशनल डेस्कः मुंबई के फेरीवालों के मुद्दे पर दो दलों के नेताओं के बीच तनातनी बढ़ गई है। आरपीआई पार्टी के अध्यक्ष और केंद्रीय सामाजिक अधिकारिता राज्यमंत्री रामदास आठवले ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें यदि गुंडागर्दी करनी है तो पाकिस्तान की सीमा पर चले जाएं। मुंबई के फेरी वालों से गुंडई करने से कोई लाभ नहीं मिलेगा।

वे उत्तर प्रदेश मिर्जापुर में आरपीआई की ओर से आयोजित सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जब तक देश में बाबा भीमराव आंबेडकर का कानून लागू रहेगा तब तक देश के किसी भी कोने के लोग कहीं भी जा कर रोजगार और निवास कर सकते हैं। मुंबई में यूपी के लोगों को रहने का भी अधिकार है। 

उन्होंने कहा, 'मुंबई में यूपी के फेरी वालों से की जा रही गुंडई का आरपीआई मुंहतोड़ जवाब देगी। राज ठाकरे को यदि गुंडागर्दी करनी है तो वह पाकिस्तान की सीमा पर जा कर घुसपैठियों से गुंडई करें। तब उन्हें वास्तविकता का ज्ञान हो जाएगा।'

इस दौरान उन्होंने परोक्ष रूप से बीएसपी पर प्रहार करते हुए कहा कि वह यूपी को संवारने आए हैं, न कि लूटने आए हैं। उन्होंने कहा, 'हाथी भूखा है और अब वह मोदी और आरपीआई की तरफ देख रहा है। साथ ही कहा कि यूपी की समस्याओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा।

केंद्रीय मंत्री आठवले ने कहा कि बाबा भीमराव आंबेडकर ने ब्राह्मणों का कभी भी विरोध नहीं किया। वे जातिवाद के विरोधी थे। उन्होंने कहा कि हम भी उन्हीं के सिद्धांतों पर चलते हुए देश और समाज के विकास में जुटे हुए हैं।

Advertising