मुंबई में हुई राज ठाकरे के बेटे की शादी, परिवार सहित पहुंचे उद्धव ठाकरे(Video)

Sunday, Jan 27, 2019 - 05:27 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे रविवार को शादी के बंधन में बंध गए हैं। अमित का शादी फैशन डिजाइनर मिताली बारुदे के साथ हुई है। दोनों की सगाई 11 दिसंबर 2017 को हुई थी। वहीं इस शादी में खास बात यह रही कि कई अरसे बाद पूरा ठाकरे परिवार एक साथ दिखा। 


जानकारी के अनुसार उद्धव ठाकरे अपनी पत्नी और बेटे के साथ शादी में शामिल हुए। वहीं बाला साहब ठाकरे के दूसरे बेटे जयदेव ने भी यहां शिरकत की। इस मौके पर कई जाने-माने राजनेता और बॉलीवुड सेलेब भी नजर आए। कहा जा रहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भी इस शादी का न्योता दिया गया था लेकिन वह उपस्थित नहीं हो पाए। 



जिन लोगों को शादी के लिए न्यौता दिया गया है उस लिस्ट में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह, सुषमा स्वराज, नितिन गडकरी, प्रकाश जावड़ेकर, धर्मेन्द्र प्रधान और मेनका गांधी का नाम शामिल था।
 
बता दें कि अमित ठाकरे 2017 से राजनीति में सक्रिय हैं। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, उनकी राजनीतिक ट्रेनिंग 4 साल से चल रही थी। वह चार साल से पार्टी की हर गतिविधियों में सक्रिय रूप से शामिल हो रहे थे। कई बार उन्हें कार्यकर्ताओं के बीच बैठकर पार्टी के निर्णय को सुनते हुए पाया गया। वहीं बेटी उर्वशी ठाकरे फिल्मों में किस्मत आजमा रही हैं। वे कॉमेडी फिल्म 'जुड़वा- 2' में निर्देशक डेविड धवन को असिस्ट कर चुकी हैं। 

vasudha

Advertising