पुरानी दुश्मनी भुलाकर राज ठाकरे ने अमिताभ बच्चन को दिया यह खास गिफ्ट

Wednesday, Oct 11, 2017 - 05:40 PM (IST)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन आज अपना 75वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद के अलावा कई हस्तियों ने उन्हे जन्मदिन की बधाई दी। वहीं मनसे के नेता राज ठाकरे ने भी अमिताभ को कुछ अलग अंदाज में शुभकामनाएं देते हुए फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा। इस पोस्ट में ठाकरे ने अमिताभ बच्चन के 5 दशक तक के फिल्मी करियर को 6 कार्टून में पिरोया है।​



राज ठाकरे ने फेसबुक पर 266 शब्दों की लंबी पोस्ट लिखी है जो मराठी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में हैं। उन्होंने लिखा कि जब अमिताभ बच्चन की बात होती है, तो शब्द कम पड़ जाते हैं। अब जब उनका 75वां जन्मदिन है, तो ये मौका और भी खास हो जाता है। ठाकरे ने सिर्फ बिग बी की तारीफ ही नहीं की, उन्होंने इन विवादों का भी जिक्र किया, जिनकी वजह से दोनों के बीच मतभेद रहे। उन्होंने लिखा कि कुछ साल पहले उनके और मेरे बीच मराठी भाषा के इस्तेमाल को लेकर मतभेद थे। हालांकि मैं अपने विचारों पर अब भी कायम हूं लेकिन सच ये है कि लता मंगेशकर, अमिताभ बच्चन और सचिन तेंदुलकर जैसे लिजेंड्स सिर्फ एक राज्य के नहीं, बल्कि पूरे देश की पहचान होते हैं। 



मनसे के नेता ने लिखा कि बेशक मेरे उनके साथ मतभेद रहे हों, लेकिन मेरे मन में कभी इस बात को लेकर शक नहीं रहा कि सिनेमा के लिए वह कितनी बड़ी शख्सियत हैं। उन्होंने बिग बी के  कुछ स्कैच भी बनाए हैं जिसमें लिखा है कि ये मेरी तरफ से उनके लिेए एक छोटा सा गिफ्ट। गौरतलब है कि ठाकरे ने अमिताभ बच्चन पर ये इलजाम लगाया था कि वो महाराष्ट्र के विकास में खास योगदान नहीं दे रहे हैं, जबकि वो यहां इतने सालों से रह रहे हैं। तब जया बच्चन ने कहा था कि हम यूपी वाले हैं, हिंदी में ही बोलना पसंद करेंगे। 

Advertising