बाल ठाकरे ने भी की थी मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की अपील,  राज ठाकरे ने शेयर किया पुराना वीडियो

Wednesday, May 04, 2022 - 03:03 PM (IST)

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे इन दिनों लाउडस्पीकर मुद्दे को लेकर सुर्खियों में है। वहीं इस बीच उन्होंने ट्विटर पर शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे के लाउडस्पीकर के बारे में बात करते हुए एक पुराना वीडियो ट्वीट किया है। जिसमें उन्हें सड़कों पर नमाज और मस्जिदों में लाउडस्पीकर पर बोलते देखा जा सकता है।

वीडियो में बाल ठाकरे मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की बात कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि हमारी सरकार आई तो हम मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाएंगे। बता दें कि इससे पहले सांसद नवनीत राणा और रवि राणा भी राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास के सामने हनुमान चालीसा का जाप करने की अपनी योजना के लिए 11 दिन सलाखों के पीछे रहे हालांकि आज उन्हें जमानत मिल गई है। 

वहीं राज ठाकरे की चेतावनी के बाद मुंबई और महाराष्ट्र के अन्य जिलों में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है क्योंकि मंगलवार को एक खुली अपील में राज ठाकरे ने लोगों से बुधवार को मस्जिदों के बाहर हनुमान चालीसा खेलने का आग्रह किया क्योंकि उनका 3 मई का अल्टीमेटम खत्म हो गया है। बुधवार को सुबह अजान के दौरान मनसे कार्यकर्ताओं द्वारा हनुमान चालीसा चलाने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है। 

वहीं, कानून-व्यवस्था की स्थिति को देखते हुए राज ठाकरे सहित कई मनसे नेताओं को पुलिस ने एहतियात के तौर पर नोटिस जारी किया है। 

Anu Malhotra

Advertising