एडल्ट वीडियो केस में राज कुंद्रा को बड़ा झटका, बॉम्बे हाईकोर्ट ने अग्रिम जमानत याचिका खारिज की

Friday, Nov 26, 2021 - 09:56 AM (IST)

मुंबई: एडल्ट वीडियो केस में फंसे एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। दरअसल,  राज कुंद्रा की अग्रिम जमानत याचिका को बॉम्बे हाईकोर्ट ने गुरुवार को खारिज कर दिया है। कोर्ट ने राज कुंद्रा के साथ छह अन्य लोगों की भी अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी। इनमें शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे का नाम भी शामिल है।

 इस केस में तीन अन्य लोग उमेश कामत, सुवोजित चौधरी और सैम अहमद हैं। कुंद्रा ने कोर्ट में दायर याचिका में कहा था कि वीडियोज कामुक (इरोटिक) जरूर थे लेकिन किसी भी शारीरिकगतिविधि को नहीं दिखाते हैं। उनका कहना था कि इस तरह के वीडियोज बनाने या प्रसारण में वह जुड़े नहीं थे। उन्होंने दावा किया कि उन्हें गलत तरीके से केस में फंसाया गया है। 

 कोर्ट में कुंद्रा की ओर से वकील प्रशांत पाटिल ने अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी। बता दें कि राज कुंद्रा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 292, 293 और आईटी एक्ट सेक्शन 66ई, 67, 67ए के तहत मामला दर्ज किया गया था, औऱ वहीं इस समय   राज कुंद्रा को जमानत पर रिहा है उन्हें इसी साल जुलाई में गिरफ्तार किया गया था। राज को करीब दो महीने जेल में बिताने के बाद सितंबर में जमानत मिली थी। 

Anu Malhotra

Advertising