दिल्ली में बारिश ने तोड़ा 11 साल पुराना रिकॉर्ड, सोशल मीडिया पर लोगों ने ऐसे लिए मजे

Saturday, Sep 11, 2021 - 03:14 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली में शनिवार सुबह भारी बारिश से मोती बाग और आरके पुरम समेत शहर के कई हिस्सों से जलभराव की खबरें आई हैं। नगर निकायों के अनुसार, मोती बाग और आरके पुरम के अलावा मधु विहार, हरी नगर, रोहतक रोड, बदरपुर, सोम विहार, आईपी स्टेशन के समीप रिंग रोड, विकास मार्ग, संगम विहार, महरौली-बदरपुर रोड, पुल प्रह्लादपुर अंडरपास, मुनीरका, राजपुर खुर्द, नांगलोई और किराड़ी समेत अन्य मार्गों पर भी जलभराव देखा गया।

लोगों ने सड़कों पर जलभराव की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए। वहीं दिल्ली में रिकॉर्ड बारिश के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई। लोग मजेदार मीम्स बनाकर दिल्ली की बारिश का मजा ले रहे हैं।

ट्विटर पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में मधु विहार में कथित तौर पर सड़कों में जलभराव दिखाया गया है जिसमें कुछ डीटीसी क्लस्टर बसों को पानी में खड़ा दिखाया गया और अन्य यात्री जलमग्न सड़कों से अपने वाहन को निकालते दिखे।

बता दें कि दिल्ली में इस साल मानसून की बारिश ने 11 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 2010 के बाद यह पहली बार है, जब राष्ट्रीय राजधानी में बारिश का स्तर 1000 मिलीमीटर को पार कर गया हो।

Seema Sharma

Advertising