राहुल ने AAP और BJP पर लगाया मिलीभगत का आरोप, केजरीवाल ने दिया जवाब

Wednesday, Mar 14, 2018 - 04:28 AM (IST)

नेशनल डेस्क: राजधानी दिल्ली में चल रहा सीलिंग विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसे लेकर राजनीति भी गरमा गई है। आप और केंद्र सरकार के बीच आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। वहीं इस हंगामे के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाधी भी कूद गए हैं। उन्होंने इस मुद्दे को लेकर भाजपा और आप पर पर मिली भगत का आरोप लगाया। 

 

 


कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली में सीलिंग के मुद्दे पर आरोप-प्रत्यारोप का नाटक बंद करो। भाज-आ-प की मिलीभगत और फर्ज़ी लड़ाई में व्यापारियों का बहुत नुकसान हो रहा है। उन्होंने लिखा कि दोनों पार्टियों को राजनीतिक रोटी सेंकने के बजाय इस समस्या का जल्द से जल्द समाधान निकालना चाहिए। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसके जवाब में ट्वीट किया कि आपसे आग्रह करता हूं कि संसद में इस मुद्दे को मजबूती से उठाएं। सीलिंग रोकने के लिए बीजेपी पर दबाव बनाएं। आम आदमी पार्टी इस दिशा में उठाए गए किसी भी कदम का समर्थन करेगी।


बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी में इन दिनों चल रही सीलिंग की मार से व्यापारी आहत है। दो दिन के लिए दिल्ली के बाजार बंद करने का ऐलान किया गया हैै। सीटीआई का कहना है कि पिछले तीन महीनों में लगभग 3800 दुकानों और संपत्तियों को सील किया जा चुका है। यह व्‍यापारियों का रोजगार छीनने की कोशिश हो रही है। ऐसे में पूरी दिल्‍ली के कारोबारी मिलकर एमसीडी की कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि 14 मार्च को भी अमर कालोनी लाजपत नगर में सभी व्‍यापारी इकठ्ठा होकर सीलिंग की शवयात्रा निकालेंगे।
 

 

 

Advertising