मोदी का इंटरव्यू लेने वाली पत्रकार पर राहुल का निशाना, स्मिता प्रकाश ने किया पलटवार

Wednesday, Jan 02, 2019 - 09:02 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांदी ने बुधवार को राफेल डील को लेकर अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में पीएम मोदी के इंटरव्यू का जिक्र किया। इस दौरान उन्होंने इंटरव्यू लेने वाली एएनआई की संपादक स्मिता प्रकाश को भी निशाने पर लिया। राहुल ने कहा कि वह पीएम मोदी से सवाल भी पूछ रही थीं और और जवाब भी खुद ही दे रही थीं।

राहुल के इस बयान पर स्मिता प्रकाश ने पलटवार करते किया। स्मिता ने भी ट्वीट कर राहुल गांधी को इसका जवाब दिया। उन्होंने लिखा- डियर मिस्टर राहुल गांधी, आपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुझ पर हमला किया है। मैं सवाल पूछ रही थी, जवाब नहीं दे रही थी। एएनआई की संपादन ने आगे कहा- अगर आप पीएम मोदी पर हमला करना चाहते हैं तो आगे बढ़ें, लेकिन मेरा उपहास करना बेतुका है। देश के सबसे पुराने राजनीतिक दल के अध्यक्ष से ऐसी उम्मीद नहीं है।


बता देंकि मंगलवार को स्मिता प्रकाश ने पीएम मोदी का 95 मिनट का इंटरव्यू लिया था, जिसमें उन्होंने कई मुद्दों पर सवाल किए थे। उनहोंने राम मंदिर मुद्दे से लेकर राफेल पर सवाल किए। उनके इंटरव्यू को सभी चैनलों ने प्रमुखता ससे दिखाया था। इसके बाद आज राहुल गांधी ने उनके इंटरव्यू को लेकर स्मिता प्रकाश पर पक्षपात का आरोप लगाया है। 

 

Yaspal

Advertising