लोकसभा चुनाव: राहुल गांधी ने 107 जनसभाओं और अन्य चुनावी कार्यक्रमों में लिया भाग, प्रियंका ने की 108 जनसभाएं

punjabkesari.in Thursday, May 30, 2024 - 09:58 PM (IST)

नई दिल्लीः कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान कुल 107 जनसभाओं और अन्य चुनावी कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। सूत्रों का कहना है कि पार्टी के प्रमुख नेता के रूप में राहुल गांधी ने विभिन्न राज्यों में पार्टी के पक्ष में जनसभाएं की तथा रोड शो, संवाद कार्यक्रमों तथा ‘न्याय सम्मेलन' और ‘न्याय मंच' जैसे कई प्रमुख कार्यक्रमों में भाग लिया। 

राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के मतदान से पहले चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पंजाब में कांग्रेस के पक्ष में प्रचार किया। उन्होंने उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव और बिहार में राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव के साथ कुछ जनसभाओं को संबोधित कर ‘इंडिया' गठबंधन के उम्मीदवारों के लिए वोट मांगे। 

राहुल गांधी ने इस बार केरल के वायनाड और उत्तर प्रदेश के रायबरेली लोकसभा क्षेत्रों से चुनाव लड़ा है। इस बीच, सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने 55 दिन में 108 जनसभाएं और रोड शो किये। उन्होंने यह भी बताया कि प्रियंका गांधी ने 100 से अधिक मीडिया बाइट्स, एक टीवी इंटरव्यू और पांच प्रिंट इंटरव्यू भी दिए। उन्होंने कुल छह राज्यों एवं एक केंद्र शासित प्रदेश में प्रचार किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News