संसद भवन में राहुल ने दिया आडवाणी को सहारा, देखें तस्वीरें

Saturday, Apr 14, 2018 - 03:57 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर की 127वीं जयंती के अवसर पर शनिवार को देश भर में कार्यक्रम आयोजित किए गए। दिल्ली के संसद भवन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सहित तमाम नेता बाबा साहेब को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। इस दौरान राहुल गांधी और आडवाणी चर्चा का विषय बने रहे। दरअसल कांग्रेस अध्यक्ष भाजपा के ​वरिष्ठ नेता को सहारा देते हुए दिखाई दिए। 

संसद भवन में आयोजित कार्यक्रम में आडवाणी थोड़ा लड़खड़ाते दिखाई दिए तभी राहुल वहां पहुंचे और सम्मान के साथ उन्हे आगे लेकर चले। दोनों ने कुछ देर तक बातचीत भी की। ऐसे में वहां मौजूद सभी लोगों की निगाहें इन दोनों पर टिकी गई।

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब राहुल और आडवाणी एक साथ दिखाई दिए हों। इससे पहले भी लोकसभा की कार्यवाही के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने आडवाणी को हाथ जोड़कर नमस्कार कहा और उनका हाल-चाल पूछा। इससे पहले संसद भवन पर हुए हमले की 16वीं बरसी पर भी उन्होंने आडवाणी की मदद की थी। वहीं सदन परिसर में ही राहुल और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी आमने-सामने हुए थे लेकिन दोनों ने एक दूसरे को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया था।

vasudha

Advertising