राहुल गांधी की ''सादगी'': यूट्यूब चैनल की टीम के साथ खाई बिरयानी, खाना बनाने में भी बटाया हाथ

Saturday, Jan 30, 2021 - 03:42 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केरल विधानसभा चुनाव  को लेकर कांग्रेग ने अपनी ताकत झोंकनी शुरू कर दी है। सत्ता में वापसी की राह देख रहे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अकसर वहां का दौरा कर रहे हैं। पिछले हफ्ते तमिलनाडु के दौरे पर गए राहुल गांधी ने एक यू-ट्यूब चेनल के शो में हिस्सा लिया था, जिसकी वीडियो अब वायरल हो रही है। इस वीडियो में वह मशरूम बिरयानी का आनंद लेते दिखाई दे रहे हैं। 

राहुल गांधी के इस वीडियो को 'विलेज कुकिंग' चैनल ने पोस्ट किया। इसके साथ ही उन्होंने  ये उनके लिए बड़ा दिन था। राहुल गांधी ने उनकी कुकिंग को ज्वाइन किया और साथ ही शो के सदस्यों का हौसला बढ़ाया। आज हमने देसी रेसिपी के साथ मशरूम बिरयानी बनाई। राहुल ने मशरूम बिरयानी का आनंद लिया। ये पल हम जिंदगी में कभी नहीं भूलेंगे। इस अवसर के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद राहुल गांधी सर।

इस वीडियो में देख सकते हैं कि राहुल गांधी बड़ी ही सादगी के साथ टीम के बाकी सदस्यों के साथ जमीन पर बैठकर जायके का आनंद ले रहे हैं। राहुल ने कुकिंग टीम का बिरयानी बनाने में भी हाथ बटाया। इस दौरान वह कई  तमिल शब्दों का भी इस्तेमाल कर रहे हैं। कुकिंग टीम ने राहुल से कहा कि उनका सपना है कि अब वे विदेश में जाकर भी कुकिंग करें। राहुल ने उन्हे आश्वासन देते हुए कहा कि यूएस में मेरे दोस्त सैम पित्रोदा हैं,  मैं उनसे कहकर आपके वहां जाने का इंतजाम करवाता हूं। 

राहुल ने इसके बाद जमीन पर बैठ कर केले के पत्ते पर बिरयानी का मजा लिया।  29 जनवरी को अपलोड हुए इस वीडियो को अब तक 22 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। लोग कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष की सादगी को खूब पसंद कर रहे हैं।  एक यूजर ने साेशल मीडिया पर लिखा कि किसी नेता को इस  तरह आम लोगों के साथ बिना किसी हिचक के साथ मिलता देखने शानदार है। 

vasudha

Advertising