राहुल गांधी ने महाराष्ट्र-गुजरात दिवस की शुभकामनाएं दीं, दोनों राज्यों के लिए कही ये बात

Sunday, May 01, 2022 - 12:32 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को गुजरात और महाराष्ट्र के स्थापना दिवस के अवसर पर दोनों राज्यों के लोगों को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने देश की प्रगति में गुजरात और महाराष्ट्र के योगदान की तारीफ की। राहुल ने श्रम दिवस के अवसर पर मजदूरों के योगदान की भी सराहना की और कहा कि किसी भी देश का विकास मजदूरों के बिना असंभव है।

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा, “मेरे सारे मजदूर भाइयों और बहनों को अंतरराष्ट्रीय श्रम दिवस की शुभकामनाएं, जिन्होंने अपने जीवन को राष्ट्र निर्माण के लिए समर्पित कर दिया।” उन्होंने कहा, “परिस्थितियां चाहे जितनी कठिन हों, कांग्रेस पार्टी और मैं आपके साथ हैं।” राहुल ने गुजरात और महाराष्ट्र के लोगों को स्थापना दिवस की भी शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा, “गुजरात के लोगों को गुजरात दिवस की बधाई।

गुजरात को उद्यमियों और हर परिस्थिति का सामना करने वाले लोगों के लिए जाना जाता है। गुजरात का हमारे देश की प्रगति में महत्वपूर्ण योगदान है।” एक अन्य ट्वीट में राहुल ने महाराष्ट्र दिवस के अवसर पर राज्य के लोगों को बधाई दी। उन्होंने कहा, “संस्कृति और धरोहर से संपन्न महाराष्ट्र असाधारण लोगों का घर है, जिन्होंने राष्ट्र निर्माण में उल्लेखनीय योगदान दिया है। राज्य तरक्की की नयी ऊंचाइयों को छुए।”

 

 

rajesh kumar

Advertising