Video: संसद में राहुल गांधी ने फिर मारी आंख, कैमरे में कैद हुई हरकत

Friday, Jan 04, 2019 - 07:03 PM (IST)

नेशनल डेस्क: लोकसभा में आज राफेल मुद्दे पर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली। दोनों ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए अपने  तर्कों को सही ठहराया। वहीं इसी बीच राहुल गांधी एक बार फिर आंख मारते दिखाई दिए। कांग्रेस अध्यक्ष की आंख मारने की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 


दरअसल संसद में बहस के दौरान AIADMK नेता एम. थंबीदुरई अपना पक्ष रख रहे थे। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि उनके पीछे बैठे राहुल गांधी ने पहले मेज थपथपाई और फिर कांग्रेस सांसद की तरफ आंख मार दी। बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष ने पहली बार आंख नहीं मारी है इससे पहले भी वह संसद में ऐसा कर चुके हैं। 


पिछले सत्र में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान भी राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री की सीट पर जाकर उन्हें गले लगाया था। इसके बाद भी उन्होंने अपनी पार्टी की सांसदों की ओर आंख मारते हुए कैमरे में कैद हुए थे। जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहे थे। अब एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष अपनी आंख को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। 


गौरतलब है कि सीतारामण ने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने राफेल सौदे के बहाने न केवल उन्हें बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ भी अपशब्दों का इस्तेमाल किया है तथा इस पर माफी मांगने की बजाय संसद और देश को भ्रमित किया जा रहा है। राहुल गांधी ने इस पर पलटवार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री इस सौदे में सीधे तौर पर शामिल हैं और वह इससे जुड़े सवालों का जवाब न देकर इस मुद्दे पर देश की जनता को गुमराह कर रहे हैं। 

vasudha

Advertising