पुलवामा अटैक पर बोले राहुल गांधी- शहीद जवानों की शहादत को देश रखेगा याद

Saturday, Feb 16, 2019 - 04:17 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी चोरों का कर्जा माफ करता है। अगर चौकीदार चोरों का कर्जा माफ कर सकता है तो कांग्रेस पार्टी किसानों का कर्जा माफ करके दिखा देगी। कांग्रेस अध्यक्ष शनिवार को बस्तर पहुंचे जहां उन्होंने पुलवामा हमले का जिक्र करते हुए कहा कि शहीद जवानों की शहादत को हमेशा याद रखा जाएगा। हमारी संवेदना शहीदों के परिजनों के साथ है। 



राहुल गांधी ने कहा कि बजट में नरेन्द्र मोदी और वित्त मंत्री ने कहा हम नयी योजना लेकर आये हैं और हिंदुस्तान के किसानों को दिन के 17 रुपये देंगे। यानी परिवार के एक सदस्य को दिन के साढ़े 3 रुपये। उन्होंने आरोप लगाया ​कि बीमा का पैसा किसान देते हैं और उनका पैसा सीधा अनिल अंबानी की जेब में जाता है। नोटबंदी की लाईन में अनिल अंबानी, नीरव मोदी, मेहुल चोकसी दिखा था? यदि ये काले धन के खिलाफ लड़ाई थी तो लाईन में ईमानदार लोग क्यों खड़े थे? 


कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि 2019 में 5 अलग-अलग टैक्स वाले गब्बर सिंह टैक्स को हम खत्म कर देंगे और 1 सरल टैक्स वाला जीएसटी दे देंगे। उन्होंने कहा कि ये कैसे हो सकता है कि जब छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार थी तो किसानों को देने के लिये पैसे नहीं थे और जैसे ही हमारी सरकार आयी तो किसानों को धान के 2500 रुपये मिलने शुरु हो गये? आपका जल, जंगल जमीन और जंगल में जो उगता है उसका फायदा आपको मिलना चाहिए। 

vasudha

Advertising