VIDEO: राजस्थान संकट के बीच बेफिक्र राहुल गांधी बच्चों के साथ फुटबॉल खेलते आए नजर

Monday, Sep 26, 2022 - 05:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस अध्यक्ष पद के चुनाव और राजस्थान में मुख्यमंत्री बनने को लेकर पार्टी में छिड़ी घमासान के बीच बेफिक्र राहुल गांधी  'भारत जोड़ो यात्रा' के दौरान बच्चों के साथ फुटबॉल खेलते नजर आए । 
 

दरअसल, राहुल गांधी आज केरल के पलक्कड़ में कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' की इस दौरान वह बच्चों के साथ फुटबॉल खेलते नजर आए हैं।  बता दें कि राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा के 19वें दिन की शुरुआत आज केरल के पलक्कड़ जिले के शोरनूर से  शुरू की।  इस दौरान सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ता राहुल गांधी के साथ पैदल यात्रा में शामिल हुए। आज कुल 12.3 किमी की दूरी तय की जाएगी। 

राहुल गांधी का फुटबॉल खेलते वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ बच्चे फुटबॉल हाथ में लिए राहुल गांधी के साथ चल रहे हैं औऱ इस बीच राहुल गांधी भी  बच्चों से बात करते  हुए नज़र आए 

बता दें कि अशोक गहलोत के कई समर्थक विधायकों ने रविवार रात एक महत्वपूर्ण कांग्रेस विधायक दल की बैठक से पहले  सचिन पायलट को अगले सीएम के रूप में नियुक्त करने के संभावित कदम पर अपना इस्तीफा सौंप दिया। जिसे लेकर पार्टी में घमासान मचा हुआ है।  

उधर,  कांग्रेस विधायक दल की बैठक के लिए जयपुर आए पार्टी पर्यवेक्षक मल्लिकार्जुन खड़गे एवं अजय माकन सोमवार को दिल्ली लौटकर राज्य में मौजूदा राजनीति क घटनाक्रम पर अपनी रिपोर्ट पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी को सौंपेंगे। माकन ने यहां संवाददाताओं से कहा कि अब मैं और खड़गे जी वापस दिल्ली जा रहे हैं और हम अपनी पूरी रिपोर्ट कांग्रेस अध्यक्ष को सौंपेंगे।

उन्होंने कांग्रेस के कई विधायकों के विधायक दल की बैठक में नहीं आने को अनुशासनहीनता बताया। उन्होंने कहा कि जब विधायक दल की कोई आधिकारिक बैठक बुलाई गई हो और यदि कोई उसी के समानांतर एक अनाधिकारिक बैठक बुलाए, तो यह प्रथमदृष्टया अनुशासनहीनता है। माकने ने कहा कि आगे देखेंगे कि इस पर क्या कार्रवाई होती है। 


 

Anu Malhotra

Advertising