राहुल गांधी ने कोविड को लेकर साधा केंद्र पर निशाना, कहा- मोदी सरकार हुई घमंडी

Saturday, May 01, 2021 - 09:49 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते कहर पर चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि भारत अब विश्व का कोरोना केंद्र बन गया है। देश के हालात से पूरी दुनिया विचलित हो गई है। कोविड 19 पूर्ण तबाही लाया है। यह लहर नहीं है, यह सुनामी है, जिसने सबकुछ तबाहर कर दिया है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि कोविड की वर्तमान स्थिति के लिए प्रधानमंत्री की पूरी तरह से गलती है। वह अत्यंत केंद्रीकृत, व्यक्तिगत सरकारी मशीनरी चला रहे हैं। वह खुद की छवि बनाने में पूरी तरह से और ठोस तरीके से लगे हुए हैं। उनका पूरा ध्यान असल बात की बजाय छवि पर केंद्रित है। प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने कोरोना वायरस फैलाने वाले कार्यक्रमों को बढ़ावा दिया और उन कार्यक्रमों की प्रशंसा भी की। 

मोदी सरकार घमंडी
राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि मोदी सरकार घमंडी है। वह वास्तविकता की बजाय पर धारणा पर ध्यान केंद्रित करती है। कोरोना वायरस से केवल विनम्रता अपनाकर लड़ा जा सकता है। ऐसे में जब कोविड 19 की स्थिति नियंत्रण से बाहर हो गई है, सरकार ने गेंद अब राज्यों के पाले में डाल दी है। राहुल ने तंज करते हुए कहा कि नागरिक वास्तव में 'आत्मनिर्भर' हो गए हैं। 
 

Yaspal

Advertising