राहुल गांधी के फिर बिगड़े बोल, कहा- मोदी ने आडवाणी जी को लात मारकर स्टेज से उतारा

Saturday, Apr 06, 2019 - 07:23 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। हरिद्वार में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी हिंदू धर्म की बात करते हैं। हिंदू धर्म में सबसे चीज गुरु होता है। आडवाणी जी नरेद्र मोदी के गुरु हैं। आडवाणी जी की हालत देखी है आपने? आडवाणी जी का स्टेज से लात मारकर उतार दिया गया है।

इससे पहले राहुल ने शुक्रवार को लाल कृष्ण आडवाणी के बारे में बोलते हुए कहा था कि मोदी ने आडवाणी जी को जूता मारकर स्टेज से उतार दिया था। राहुल के बयान को बीजेपी ने गंभीरता से लिया था। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट से राहुल को मर्यादा में रहने की नसीहत दी थी। सुषमा ने ट्वीट से राहुल गांधी को मर्यादा मे रहने की नसीहत देते हुए कहा कि राहुल जी, आडवाणी जी हमारे पिता तुल्य हैं। आपके बयान ने हमें बहुत आहत किया है। कृपया भाषा की मर्यादा रखने कोशिश करें।

बता दें, दो दिन पहले बीजेपी के लौहपुरुष लालकृष्ण आडवाणी ने अपने ब्लॉग में दिल की बात लिखी। राहुल गांधी ने उसे अपना हथियार बनाते हुए तपाक से मोदी पर जुबानी शुरू बमबारी कर दी है। हालांकि इसे बदजुबानी ही कहा जा रहा है क्योंकि राहुल ने विवादित शब्दों का इस्तेमाल किया है। बीजेपी ने राहुल के बयान पर कड़ा एतराज जताया है। लेकिन चुनावी माहौल में आडवाणी के ब्लॉग को मुद्दा बनते देर नहीं लगी। अब उत्तराखंड के हरिद्वार में भी राहुल ने आडवाणी के बहाने पीएम मोदी पर निशाना साधा।

कांग्रेस अध्यक्ष के बयान पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से हताश हो चुकी है। घुटने टेक दिए हैं। उन्होंने, चुनाव का स्तर गिराने की कोशिश की जा रही है। राहुल जी को सभ्यता शायद आती नहीं।

 

 

 

Yaspal

Advertising