रक्षा मंत्री गोवा में खरीद रहे थे मछली और PM ने फ्रांस में बदल दी राफेल डील: राहुल गांधी

Thursday, Nov 30, 2017 - 02:58 PM (IST)

गांधीनगर: कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने अमरेली में रैली में भाजपा अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात को अमित शाह चला रहे हैं। राहुल ने कहा कि विजय रूपाणी को शाह अपने रिमोट से चला रहे हैं, जब चाहे चैनल बदल देते हैं। राफेल डील को लेकर राहुल ने कहा कि रक्षा मंत्री गोवा में मछली खरीद रहे हैं और पीएम मोदी ने फ्रांस जाकर डील बदल दी। उन्होंने रैली में मौजूद लोगों से मूंगफली के भाव पूछते हुए कहा कि जब कांग्रेस की सरकार थी तब हम आपको हजार रुपए मूल्य देते हैं लेकिन अब वो भाव आपको नहीं मिल रहे। मोदी ने यहां आकर आपसे झूठे वादे किए। उन्होंने जो भी वादे किए किसी को पूरा नहीं किया। राहुल के गुजरात दौरे का आज आखिरी दिन है। राहुल बोटाद जिले में स्वामीनायरायण मंदिर गोपीनाथजी महाराज में दर्शन भी करेंगे।


शीतकालीन सत्र पर भी वार
संसद शीतकालीन सत्र नहीं होने पर राहुल ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वे गुजरात चुनाव से पहले इसे शुरू नहीं करना चाहते क्योंकि उनको मालूम हैं उनहें सवालों के जवाब देने पड़ेंगे। मोदी जय शाह पर कुछ भी बयान नहीं देना चाहते हैं क्योंकि उन्हें मालूम है इस पर बोल कर वे फंस जाएंगे।


राहुल के सोमनाथ मंदिर जाने पर विवाद
राहुल ने बुधवार को सेमनाथ मंदिर के दर्शन किए थे। भगवान शिव की पूजा के बाद उन्होंने अपनी चुनाव प्रचार शुरू किया। राहुल के सोमनाथ मंदिर जाने पर काफी विवाद हुआ। दरअसल सोमनाथ मंदिर की प्रथा के मुताबिक अगर कोई गैर हिंदू मंदिर के अंदर जाता है तो उसे सुरक्षा दफ्तर में जाकर रजिस्टर में एंट्री करानी होती है लेकिन राहुल ने वहां दस्तखत नहीं किए, इस पर भाजप ने मुद्दा उठाया।

Advertising