राहुल गांधी ने Make In India पर उठाए सवाल, लोगों ने कर दिया ट्रोल

punjabkesari.in Friday, Mar 19, 2021 - 11:03 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को असम के डिब्रगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी और भाजपा पर निशाना साधा। राहुल गांधी ने मेड इन इंडिया को लेकर सवाल उठाए, जिसको लेकर ट्विटर पर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। राहुल गांधी ने कहा था कि प्रधानमंत्री ‘मेड इन इंडिया’ की बात करते हैं। लेकिन अगर आप अपना फोन और शर्ट्स चेक करेंगे तो आपको उसपर मेड इन चाइना लिखा होगा बजाय इसके मेड इन असम और इंडिया।
PunjabKesari
राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री ‘मेड इन इंडिया’ की बात करते हैं। लेकिन अगर आप अपना फोन और शर्ट्स चेक करेंगे तो आपको उसपर मेड इन चाइना लिखा होगा बजाय इसके मेड इन असम और इंडिया । राहुल ने कहा कि हम चाहते हैं मेड इन असम और इंडिया। उन्होंने कहा कि यह भाजपा की सरकार नहीं कर सकती। वो सिर्फ उद्योगपतियों के लिए काम करते हैं।
PunjabKesari

राहुल गांधी के इस बयान को लेकर लोगों ने उन्हें सोशल साइट ट्विटर पर ट्रोल कर दिया। लोगों ने ‘#MadeinIndia’ के साथ भारत में बनी चीजें शेयर की। साल की शुरूआत में भारत में बनीं कोरोना वैक्सीन हो या फिर मोबाइल फोन, मास्क हो या फिर खाने का सामान। लोगों ने राहुल गांधी को इसके जरिए जवाब दिया।
PunjabKesari
PunjabKesari
PunjabKesari
PunjabKesari
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News