सर्वदलीय बैठक से पहले राहुल गांधी का पीएम मोदी से सवाल- क्या देश को अब मिल जाएगी मुफ्त कोरोना वैक्सी

Friday, Dec 04, 2020 - 11:56 AM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस  के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश में कोविड-19 के हालात और इसके टीके पर चर्चा करने के लिए होने वाली सर्वदलीय बैठक से पहले  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि कोरोना वैक्सीन को लेकर आज मोदी सब स्पष्ट कर देंगे कि ये कब और किसे मिलेगी। 

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि  हमें आशा है कि आज सर्वदलीय बैठक में प्रधानमंत्री यह स्पष्ट करेंगे कि हर भारतीय को कोरोना वायरस का मुफ्त टीका कब तक दिया जाएगा। बता दें कि देश में कोरोना वायरस के मामलों में बढ़ोतरी के मद्देनजर प्रधानमंत्री मोदी ने शुक्रवार को सर्वदलीय बैठक बुलाई है। यह बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए होगी। इस बैठक में कोरोना वायरस संक्रमण की स्थिति और टीक के संदर्भ में चर्चा हो सकती है। 

यह भी पढ़ें:  आज इन बड़ी खबरों पर रहेगी देश की नजर 
 

वहीं इससे एक दिन पहले राहुल गांधी ने सवाल किया था कि  कोरोना वायरस के टीके को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का रुख क्या है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा था कि मोदी कहते हैं कि सभी के लिए टीका उपलब्ध होगा। बिहार चुनाव में भाजपा कहती है कि प्रदेश में सभी के लिए कोरोना का टीका मुफ्त में उपलब्ध होगा। अब भारत सरकार का कहना है कि उसने कभी ऐसा नहीं कहा कि सभी को टीका मिलेगा। सवाल किया कि आखिर प्रधानमंत्री का रुख क्या है? 

 

यह भी पढ़ें: Navy Day: पीएम मोदी और राजनाथ सिंह ने भारतीय नौसेना को किया सलाम

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण ने मंगलवार को कहा कि पूरे देश की आबादी को कोविड-19 का टीका लगाने के बारे में कभी कोई बातचीत नहीं हुई। उन्होंने कहा था कि मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि सरकार ने पूरे देश की आबादी के टीकाकरण के बारे में कभी नहीं कहा।  

vasudha

Advertising