राहुल गांधी का पीएम मोदी काे चैंलेंज- हिम्मत है तो 'मन की बात' में किसानों पर कराे बात

Sunday, Feb 28, 2021 - 10:59 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मोदी सरकार को घेरने का मौका नहीं छोड़ना चाहते। अब इस बार उन्होंने मन की बात कार्यक्रम से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए उन्हे  किसानों और रोजगार की बात करने का चैलेंज दिया। दरअसल मोदी आज अपने रेडियो कार्यक्रम मन की बात के जरिए देश वासियों को संबोधित करने वाले है। 

इससे पहले राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा कि "हिम्मत है तो करो- #KisanKiBaat #JobKiBaat."। राहुल गांधी ने शनिवार को भी चीन-भारत सीमा पर गतिरोध को लेकर मोदी पर जोरदार हमला बोला था। तमिलनाडु में छह अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अपनी तीन दिवसीय यात्रा के दौरान उन्होंने   प्रधानमंत्री मोदी, भाजपा और आरएसएस पर तमिलनाडु का ‘‘रिमोट कंट्रोल'' अपने हाथ में लेने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। 

 

कांग्रेस नेता ने कहा था कि  प्रधानमंत्री पड़ोसी देश से ‘डरे' हुए हैं और व्यंग्यात्मक लहजे में कहा कि वह सिर्फ ‘‘दो लोगों के लिए उपयोगी हैं। पूर्वी लद्दाख में गतिरोध से पहले ‘‘निश्चित रूप से चीन ने हमारे देश के कुछ सामरिक इलाकों पर कब्जा किया है। चीन की घुसपैठ पर मोदी की पहली प्रतिक्रिया थी कि ‘‘भारत में कोई नहीं घुसा है।'' उन्होंने कहा कि इससे चीन को यह संकेत गया कि भारत के प्रधानमंत्री उनसे डरे हुए हैं... उन्होंने इसे समझा।

vasudha

Advertising